Indore Crime News If there was no mobile to play pubg then they started robbing two minors arrested

Publish Date: | Thu, 07 Oct 2021 08:08 PM (IST)

इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि, Indore Crime News। विजय नगर थाना पुलिस ने बुधवार को मोबाइल लूटने वाले दो नाबालिगों को गिरफ्तार किया है। पबजी खेलने के लिए आरोपितों के पास मोबाइल नहीं था तो वे लूट करने लगे। इनसे पांच मोबाइल और लूट के लिए इस्तेमाल की गई चार बाइक भी जब्त की गई हैं। आरोपितों ने मोबाइल, बैग व पर्स लूट की एक दर्जन से ज्यादा वारदातें कबूली हैं।

पुलिस के मुताबिक तकनीकी जानकारी व फुटेज के आधार पर कुछ संदिग्धों को चिन्हित किया था। आरोपितों को ट्रैक करने के बाद मुखबिर से सूचना मिली कि आरोपित नाबालिग हैं, एक एमआइजी तो दूसरा बाणगंगा क्षेत्र में रहता है। इनके कई साथी भी लूट की वारदातों में शामिल हैं। पुलिस ने दोनों नाबालिगों को गिरफ्तार कर लिया और फरार आरोपितों की तलाश की जा रही है। आरोपितों से पूछताछ की तो पता चला कि पबजी खेलने के लिए मोबाइल की जरुरत थी, इसलिए उन्होंने मोबाइल लूट की वारदात की। इसके बाद पर्स और मोबाइल लूटने की आदत लग गई। आरोपितों ने लूट के कुछ रुपये नशा करने व नए कपड़े खरीदने में खर्च कर दिए हैं।

गैंग में कई लोग शामिल

पुलिस ने बताया कि लुटेरों की गैंग में कई बदमाश शामिल हैं। ये लोग भंवरकुआं से विजय नगर के बीच सुबह 10 से 12 बजे और शाम छह से 10 बजे के बीच घूमते थे। इस दौरान आफिस आने-जाने वाली युवतियों और महिलाओं का पीछा कर उनका मोबाइल या बैग लूट लेते थे। आरोपितों ने विजय नगर, पलासिया, सयोगितागंज, भंवरकुआं में कई वारदातों को अंजाम दिया है। आरोपित अपनी गाड़ियों की नंबर प्लेट निकालकर लूट करते थे।

Posted By: gajendra.nagar

NaiDunia Local
NaiDunia Local