Indore crime news Stopped on the pretext of a lift robbed the chain by offering to make a relationship stabbed to death

Publish Date: | Thu, 07 Oct 2021 08:51 PM (IST)

इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि, Indore crime news। रियल एस्टेट कंपनी के सीनियर डायरेक्टर (सेल्स) देवांशु मिश्रा की बाइक सवार युवती और दो बदमाशों ने चाकू मारकर हत्या कर दी। बदमाश देवांशु और कर्मचारी सतीश सिंह यादव का आधा किमी से पीछा कर रहे थे। सुनसान जगह देख बदमाशों ने देवांशु को रोका और युवती के लिए लिफ्ट मांगी। युवती ने संबंध बनाने का आफर दिया और बातों में उलझाया। देवांशु की चेन झपट ली और दनादन चाकू मार दिए। पॉश इलाके में हुई लूट और हत्या की घटना ने कानून व्यवस्था की पोल खोल दी है। लसूड़िया क्षेत्र में पांच दिन में तीसरी हत्या है।

एएसपी (पूर्वी) राजेश रघुवंशी के मुताबिक, घटना बुधवार रात करीब 1.30 बजे सत्यसाईं चौराहा और बांबे अस्पताल के बीच की है। मूलत: अरुण नगर रीवा निवासी 26 वर्षीय देवांशु पुत्र रविशंकर मिश्रा महालक्ष्मी नगर (सेक्टर-आर) में किराए के मकान में रहता था। वह रियल एस्टेट कंपनी फ्यूचर लैंडमार्क में सीनियर सेल्स डायरेक्टर था। बुधवार रात कर्मचारी सतीश सिंह यादव के साथ स्कूटर से घर लौट रहा था। सत्यसाईं चौराहे और बांबे अस्पताल के बीच (रिलायंस फ्रेश के सामने) बाइक (पल्सर) पर आए दो बदमाश और एक युवती ने दोनों को रोक लिया। बदमाशों ने पहले तो कहा लड़की को लिफ्ट देकर खजराना छोड़ देना। युवती गाड़ी से उतरकर करीब आई और देवांशु से कहा कि मुझसे संबंध बनाओगे? कुछ देर देवांशु को बातों में उलझाए रखा और गले में पहनी सोने की मोटी चेन देख ली। इसके बाद बदमाशों ने हाथ, पीठ, कान पर चाकुओं से हमला कर चेन छीन ली और फरार हो गए। घायल देवांशु को सतीश स्कूटर से कमरे पर ले गया और उसे लेटा कर खुद सो गया। सुबह करीब आठ बजे उठा तो देखा देवांशु की मौत हो चुकी है और पूरा बिस्तर खून से सना हुआ था।

पंचमुखी हनुमान मंदिर से पीछा कर रहे थे बदमाश

हमने मोहित सिंह, जितेंद्र सिंह, हेमराज के साथ बायपास स्थित कारोबार रेस्त्रां में शराब पार्टी की थी। इसके बाद पंजाबी ढाबे पर खाना खाया और स्कीम नंबर-78 आ गए। हेमराज को रिंग रोड पर उतार दिया था। देवांशु और मैं स्कूटर से रांग साइड से सत्यसाईं चौराहा की ओर आ रहे थे। पंचमुखी हनुमान मंदिर के पास बाइक सवार युवक-युवती हमें देख कर पलटे और सुनसान जगह देख रोक लिया। बाइक चला रहे बदमाश ने जैकेट पहन रखी थी। पीछे बैठा बदमाश सफेट शर्ट पहने हुए था। लड़की लाल रंग की टी-शर्ट में थी। रुकते ही एक बदमाश बोला इस लड़की को खजराना छोड़ देना। मैंने कहा तुम्हारे पास भी तो गाड़ी है। तभी लड़की पास आई और बोली संबंध बनाओगे क्या। देवांशु को बात करने की आदत है। वह उससे कुछ पूछ ही रहा था कि लड़की ने चेन पकड़ ली और साथ आए लड़के से कहा इसे चाकू मार। घटना के बाद मैंने मोहित को जानकारी दी और देवांशु को घर ले जाकर सुला दिया।

– जैसा सतीश सिंह यादव ने बताया

Posted By: gajendra.nagar

NaiDunia Local
NaiDunia Local