Kangra Crime News, Drunken Father Beating His Minor Daughter and Girl Reached in Panchrukhi Market

Kangra Crime News पंचरुखी बाजार में उस समय अचानक अफरा तफरी का माहौल हो गया जब एक नन्ही बच्ची पंचरुखी बाजार में घबराई सी इधर उधर जा रही थी। अचानक अपने संबंधी को देखा तो वह उससे लिपट गई।

पंचरुखी, संवाद सूत्र। Kangra Crime News, पंचरुखी बाजार में उस समय अचानक अफरा तफरी का माहौल हो गया, जब एक नन्ही बच्ची पंचरुखी बाजार में घबराई सी इधर उधर जा रही थी। अचानक अपने संबंधी को देख उससे लिपट गई। बात देर शाम की है जब पंचरुखी बाजार में एक अन्य राज्य की नाबालिग बच्ची रोती हुई अपने पहचान वाले से लिपट गई व कहने लगी अपने घर नहीं जाएगी। वह अपने शराबी पिता सहित पंचरुखी में ही किराये के मकान में रहती है। स्थानीय लोगों के पूछने पर पता चला कि इस बच्ची की मां उसे छोड़ कर चली गई है व वह अपने पिता के साथ पंचरुख़ी में रहती है।

उसका पिता शराब का सेवन कर रोजाना उसकी पिटाई करता है। साथ ही उसे खाना इत्यादि भी नहीं देता है। गत शाम जब उसका पिता शराब पीकर मारने लगा तो वह भाग निकली व पंचरुख़ी चौक में अपने पहचान वाले के पास पहुंच गई। बात पुलिस तक पहुंची, तो पुलिस ने मौके पर पहुच कर शराबी पिता को सबक सिखाया। अपनी ही बेटी के साथ मारपीट करने वाले पिता की पुलिस ने लोगों के सामने जमकर क्‍लास लगाई।

उधर लोगों का कहना है विभाग बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ को लेकर बड़े दावे करता है, लेकिन प्रवासी बच्ची से हो रहे अन्‍याय पर मौन है। लोगों का कहना है इस बच्ची को किसी आश्रम में रख कर उसके भविष्य को सुरक्षित करने का प्रयास करना चाहिए। इस विषय में थाना प्रभारी सुभाष शास्त्री ने कहा बच्ची के पिता को चेतावनी देकर समझाया है। अगर नहीं माना तो कार्रवाई की जाएगी और उसने माना है कि वह शराब नहीं पीएगा और बेटी का ख्याल रखेगा।