Kriti Sanons First Audition Video Went Viral The Actress Said I Am Not Comfortable In Two-piece

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) ने बहुत कम वक्त में ही अपने बेहरीन काम से दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बना ली है. कृति ने अपने आठ साल के करियर में 10 बॉलीवुड फिल्में की है. अपनी पिछली फिल्म मिमी में उन्होंने एक सरोगेट मां की भूमिका निभाई थी. जोकि फैन्स ने काफी पसंद की थी. वहीं हाल ही में कृति का एक सालों पुराना ऑडिशन वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

कृति का ऑडिशन वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर सामने आए इस वीडियो में कृति खुद को इंट्रोड्यूस करती हैं और बताती है कि वो पांच फीट और नौ इंच लंबी है, फिर पूरे आत्मविश्वास के साथ स्माइल करते हुए कहती हैं कि, टू पीस पहनने में वो कंफर्टेबल नहीं हैं. इसके अलावा कृति एक्टिंग दिखाती नजर आ रहीं हैं. वीडियो में देखने से साफ-साफ लग रहा है कि ये कृति के करियर के शुरुआती दिनों का है.

इस फिल्म से किया बॉलीवुड में डेब्यू

बता दें कि कृति ने साल 2014 में टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म हीरोपंती से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. हालांकि उन्होंने 2017 की फिल्म बरेली की बर्फी से अपनी पहचान बनाई. कृति सेनन इस समय कई प्रोजेक्ट्स में काम कर रही हैं. जिनमें ‘आदिपुरुष’, ‘बच्चन पांडेय’, ‘भेड़िया’, ‘शहजादा’ और ‘हम दो हमारे दो’ शामिल हैं.

करियर के शुरुआती दिन बहुत बुरे थे

अपने शुरुआती दिनों के बारे में बात करते हुए, कृति ने एक बार हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में कहा था कि, “ वो ऐसे दिन थे जब मैं नाराज़ और चिड़चिड़ी थी. उन दिनों में मैं रोती थी, क्योंकि मेरे पास कोई काम नहीं था. लेकिन मेरे पास ऐसे लोग थे जो मुझ पर बहुत विश्वास करते थे. और ऐसे वक्त में आपको यही चाहिए. मुझे लगता है कि इससे मुझे बहुत हिम्मत मिली है.”

ये भी पढ़ें-

Throwback: बॉलीवुड का बड़ा सितारा है फोटो में नजर आ रहा यह प्यारा बच्चा, जानिए क्या है इनका नाम

Bigg Boss 15: शो के प्रीमियर नाइट में सलमान खान के साथ जुड़ेंगे रणवीर सिंह