Kullu Car Accident, Car Accident at Tangonala Near Khanag in Kullu Driver Killed and three Person Injured

आनी, संवाद सहयोगी। Kullu Car Accident, जिला कुल्लू के आनी उपमंडल में खनाग के साथ टांगोनाला में एक कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे में कार चालक की मौत हो गई, जबकि अन्य चार लोग घायल हुए हैं। यह हादसा लझेरी पंचायत क्षेत्र में हुआ है। आल्टो कार में कुल पांच लोग सवार थे। कार 200 फीट नीचे खाई में जा गिरी। सूचना मिलते ही घायलों को ग्रामीणों ने रेस्कयू कर 108 एंबुलेंस के माध्यम और निजी वाहन में इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया, जहां पर इलाज़ चल रहा है।

कार चालक 23 वर्षीय साहिल पुत्र हंस राज निवासी बरांडी ने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही दम तोड़ दिया। चवाई के धार गांव की शालू और लफाली गांव की अंकिता को खनाग अस्पताल में ही प्राथमिक उपचार दिया गया। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी आनी रविंद्र नेगी ने बताया हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके की ओर रवाना हो गई। घायलों को अस्पताल पहुंचा दिया गया है, जबकि चालक ने रास्ते में दम तोड़ दिया है।

यह भी पढ़ें: ऊना-होशियारपुर मार्ग पर झलेड़ा में देर रात एसयूवी गाड़ी दुर्घटनाग्रस्‍त, दो घायल व एक पीजीआइ रेफर

बीएसएल जलाशय में मिला सिरमौर के व्यक्ति का शव

सुंदरनगर। बीएसएल जलाशय में मंगलवार को एक शव बरामद हुआ है। इसकी पहचान 52 वर्षीय मोहन लाल पुत्र कमल सिंह गांव दलहन डाकखाना कोर्ट वीरगढ़ तहसील सिरमौर जिला शिमला के रूप में हुइ है। वह नेरचौक में चालक का काम करता था। सोमवार को धनोटू के समीप लोगों को नहर के समीप कपड़े और जूते पड़े दिखाई दिए थे जिसकी सूचना बीएसएल पुलिस थाना सुंदरनगर को दी गई। मौके पर पुलिस ने सर्च आपरेशन चलाया, लेकिन कोई कामयाबी नहीं मिली। मंगलवार को बीएसएल जलाशय से शव बरामद हुआ।

यह भी पढ़ें: कांग्रेस ने तैनात किए पर्यवेक्षक, टिकट की दौड़ में रहे आश्रय शर्मा को भी मंडी में दायित्‍व, देखिए पूरी लिस्‍ट

 

यह भी पढ़ें: मंडी उपचुनाव: प्रतिभा‍ सिंह बोलीं- राम नहीं तो राम का नाम भी बहुत, जयराम ठाकुर कोई चुनौती नहीं