Lakhimpur Kheri Latest Updates: पूछताछ के लिए क्राइम ब्रांच के दफ्तर नहीं पहुंचा गृह राज्यमंत्री का बेटा आशीष | Lakhimpur Kheri Live and Latest News Updates in Hindi 8 october 2021

Lakhimpur Kheri Latest Updates: पूछताछ के लिए क्राइम ब्रांच के दफ्तर नहीं पहुंचा गृह राज्यमंत्री का बेटा आशीष

आज सुप्रीम कोर्ट में स्टेटस रिपोर्ट दाखिल करेगी यूपी सरकार

यूपी सरकार आज लखीमपुर खीरी के मामले में सुप्रीम कोर्ट में सीजेआई एनवी रमना की पीठ के समक्ष स्टेटस रिपोर्ट दाखिल करेगी. इस स्टेटस रिपोर्ट में सरकार के उठाए गए सभी कदमों के बारे में शीर्ष अदालत को जानकारी दी जाएगी. आरोपियों के नाम दर्ज एफआईआर का भी इस रिपोर्ट में जिक्र किया जाएगा. यूपी सरकार पीड़ितों को दिए गए मुआवजे, आयोग के गठन समेत सभी कदमों की कोर्ट को जानकारी देगी. पुलिस की जांच और आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर भी सरकार अपना पक्ष कोर्ट के सामने रखेगी.

  • 08 Oct 2021 11:03 AM (IST)

    क्राइम ब्रांच के दफ्तर नहीं पहुंचा गृह राज्यमंत्री का बेटा आशीष

    लखीमपुर-खीरी हिंसा मामले में आरोपी, गृहराज्य मंत्री का बेटा आशीष मिश्रा अभी भी क्राइम ब्रांच के दफ्तर नहीं पहुंचा है. पुलिस ने समन जारी कर सुबह 10 बजे पेश होना का समय दिया था.

  • 08 Oct 2021 10:20 AM (IST)

    पर्यवेक्षण समिति का गठन

    लखीमपुर मामले में DGP ने 9 सदस्यों वाली पर्यवेक्षण समिति का गठन किया है. DIG उपेंद्र अग्रवाल समिति के अध्यक्ष और DIG उपेंद्र अग्रवाल लखीमपुर खीरी पुलिस लाइन स्थित क्राइम ब्रांच के ऑफिस पहुंच गए हैं.

  • 08 Oct 2021 08:08 AM (IST)

    संयुक्त किसान मोर्चा की आज मीटिंग

    लखीमपुर खीरी में इंटरनेट सेवाएं 5 दिन बाद बहाल कर दी गई है. संयुक्त किसान मोर्चा ने गुरुवार को लखीमपुर खीरी हिंसा मामले को लेकर आगे की योजना बनाने के लिए आज मीटिंग का ऐलान किया है.

  • 08 Oct 2021 08:06 AM (IST)

    स्टेटस रिपोर्ट में इस बात का जिक्र

    यूपी सरकार पीड़ितों को दिए गए मुआवजे, आयोग के गठन समेत सभी कदमों की कोर्ट को जानकारी देगी. पुलिस की जांच और आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर भी सरकार अपना पक्ष कोर्ट के सामने रखेगी.