Mother son daughter dead bodies found from well know whole crime story of Dhar shocking news

धार. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के धार (Dhar) जिले से दर्दनाक खबर है. यहां के बदनावर थाना इलाके के तहत आने वाले हरकाझर गांव में उस वक्त सनसनी फैल गई जब यहां एक कुएं से मां, 8 साल के बेटे और 4 साल की लड़की की लाश मिली. मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. पुलिस ने शवों को जब्त कर मामले की जांच शुरू कर दी है. तीनों कों बुधवार रात के बाद किसी ने नहीं देखा था. परिजन कई घंटों से उनकी तलाश कर रहे थे.

पुलिस के मुताबिक, किसी ने बदनावर थाने पर सूचना दी कि गांव से कुछ दूर कुएं में तीन शव दिखाई दे रहे हैं. इन शवों को देखने के लिए भारी भीड़ वहां लग गई. पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को निकलवाया. जांच में पता चला कि एक शव गांव में रहने वाली 35 साल की डाली बाई पति हटेसिंह गरासिया का है. दूसरा शव उसके 8 साल के बेटे सुनील और तीसरा शव उसकी 4 साल की बेटी नंदिनी का है. इसकी सूचना बदनावर के SDOP देवेंद्र यादव को भी दी गई. वे भी पुलिसबल के साथ मौके पर पहुंचे. इस दौरान FSL टीम भी वहां पहुंच गई. बाद में तीनों के शव बदनावर अस्पताल पहुंचाए गए.

धार में प्रेमी जोड़े को दी तालीबानी सजा

उल्लेखनीय है कि धार में अपराध बढ़ रहा है. हत्या के अलावा कई अन्य अजीब तरह के जुर्म भी सामने आ रहे हैं. इसी तरह के एक मामले में कुछ दिनों पहले कुंडी गांव में ग्रामीणों ने एक प्रेमी जोड़े को खुद ही सजा देते हुये उनके साथ पहले जमकर मारपीट की. बाद में उनके गले में टायर डालकर गांव में घुमाया गया. उसके बाद पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करते हुये तीन को गिरफ्तार कर लिया है. शेष दो की तलाश की जा रही है. युवती अपने प्रेमी के साथ भाग गई थी और इससे उसके परिजन नाराज हो गये थे. वीडियो सामने आने के बाद पुलिस महकम में हड़कंप मच गया.

लड़की के भागने से नाराज थे घरवाले

एडिशनल एसपी देवेन्द्र पाटीदार ने बताया कि घटना कुंडी गांव की 12 सितंबर की है. यहां की एक युवती अपने प्रेमी गोविंद के साथ 10 जुलाई को भागकर गुजरात चली गई थी. इस पर युवती के परिजनों की शिकायत पर गंधवानी पुलिस थाने में उसकी गुमशदगी दर्ज की थी. गुजरात से वापस आने पर लड़की की परिजनों और ग्रामीणों ने प्रेमी जोड़े और इनका सहयोग करने पर वाली एक नाबालिग लड़की की पिटाई की.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.