New Maruti Celerio India Launch Details Plus Automatic Option Cars

New Maruti Celerio: मारुति अपना अगला बड़ा लॉन्च तैयार कर रही है और वह है भारत के लिए सेलेरियो. यह बिल्कुल नई Celerio है जिसे भारत में 10 नवंबर को लॉन्च किया जाएगा. यह प्लेटफॉर्म पर आधारित नई पीढ़ी का मॉडल है जो स्विफ्ट, बलेनो और वैगन आर को भी रेखांकित करता है. इसलिए इस नए प्लेटफॉर्म के साथ, नया सेलेरियो सुरक्षित, हल्की और अधिक ईंधन कुशल है. ईंधन की उच्च कीमतों के इन दिनों में, यह तथ्य कि नई सेलेरियो अधिक कुशल होगी, वास्तव में स्वागत योग्य होगी.

नई सेलेरियो भी बड़ी होने के कारण अलग दिखती है और इसमें नए अलॉय व्हील और एलईडी डीआरएलएस मिलेंगे. स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, रियर व्यू कैमरा, स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल और अन्य बहुत सुविधाओं के साथ टच स्क्रीन सिस्टम के साथ मौजूदा मॉडल की तुलना में इंटीरियर बहुत अधिक प्रीमियम होगा. एक नए प्लेटफॉर्म का मतलब बड़ा आकार भी है जिसका मतलब है कि नए सेलेरियो के लिए एक लंबा व्हीलबेस. इसलिए अधिक हेडरूम के साथ पीछे की सीट अधिक विशाल होगी जबकि बूट स्पेस भी बढ़ाया जाएगा.

New Maruti Celerio: जल्द लॉन्च होगी नई मारुति सेलेरियो, जानिए इसके फीचर्स

मारुति नए सेलेरियो के साथ नए 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन के साथ अधिक इंजन विकल्प भी उपलब्ध कराएगी जो 1.0 लीटर इंजन में शामिल होगा. साथ ही नया तथ्य यह होगा कि नए वैगनआर की तरह ही एएमटी स्वचालित गियरबॉक्स दोनों पावरट्रेन के साथ पेश किया जाएगा. मानक निश्चित रूप से 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स होगा. हम उम्मीद करते हैं कि मौजूदा सेलेरियो की तुलना में कीमतें बढ़ेंगी लेकिन ज्यादा नहीं और मारुति इसे मौजूदा मॉडल की तुलना में और अधिक कुशल बनाएगी. हमें जल्द ही इस कार के बारे में और खबरें मिलेंगी! नई सेलेरियो के अलावा, मारुति नई बलेनो प्रीमियम हैचबैक सहित कई अन्य लॉन्च की भी योजना बना रही है.

Car loan Information:
Calculate Car Loan EMI