Ola launch Ola Cars for new and pre owned vehicles buying | Ola app के जरिये अब आप खरीद सकेंगे नए-पुराने वाहन, कंपनी ने लॉन्‍च किया ‘Ola Cars’

Ola launch Ola Cars for new and pre owned vehicles buying- India TV Paisa
Photo:OLACARS@TWITTER

Ola launch Ola Cars for new and pre owned vehicles buying

नई दिल्‍ली। राइड-हैलिंग प्‍लेटफॉर्म ओला (Ola) ने गुरुवार को अपना व्‍हीकल कॉमर्स प्‍लेटफॉर्म लॉन्‍च करने की घोषणा की, जो उपभोक्‍ताओं को ओला ऐप (Ola app) के माध्‍यम से नए और पुराने वाहन खरीदने की सुविधा प्रदान करेगा। बेंगलुरु की इस कंपनी ने अगले एक साल में ओला कार्स प्‍लेटफॉर्म को 100 शहरों तक पहुंचाने की योजना बनाई है।  

कंपनी ने अपनी एक विज्ञप्ति में कहा कि ओला कार्स प्री-ओन्‍ड वाहनों के साथ शुरुआत करेगी और कुछ समय पश्‍चात ओला इसे ओला इलेक्ट्रिक और अन्‍य ऑटोमोटिव ब्रांड्स के नए वाहनों के लिए भी खोलेगी। 30 शहरों के साथ शुरुआत कर, ओला कार्स अगले साल तक 100 शहरों तक अपनी पहुंच बनाएगी।  

ओला कार्स उपभोक्‍ताओं को खरीद, वाहन फाइनेंस और इंश्‍योरेंस, रजिस्‍ट्रेशन, रखरखाव, व्‍हीकल हेल्‍थ डायग्‍नोस्टिक व सर्विस, एक्‍सेसरीज और ओला कार्स को वापस वाहन की बिक्री सहित तमाम सेवाएं प्रदान करेगी। कंपनी ने कहा कि आसान और परेशानी मुक्‍त खरीदारी, बिक्री और अपने कार की देखभाल चाहने वाले उपभोक्‍ताओं के लिए यह एक वन-स्‍टॉप-शॉप होगी।  

ओला कार्स का सीधा मुकाबला ड्रूम, कारदेखो और कार्स24 व अन्‍य के साथ होगा। कंपनी ने अमेजन इंडिया और रिलायंस ट्रेंड्स के पूर्व कार्यकारी अरुण सरदेशमुख को ओला कार्स का नया मुख्‍य कार्यकारी अधिकारी नियुक्‍त किया है। सरदेशमुख को कंज्‍यूमर इंटरनेट, एफएमसीजी, रिटेल और फैशन इंडस्‍ट्रीज में 30 साल का अनुभव है। वह ओला कार्स के कारोबार के लिए संपूर्ण सेल्‍स एंड डिस्‍ट्रीब्‍यूशन, सर्विस, मार्केटिंग, कस्‍टमर सपोर्ट और गो-टू-मार्केट स्‍ट्रेट्जी को देखेंगे।     

अगस्‍त में, ओला इलेक्ट्रिक ने दो वेरिएंट एस1 और एस1 प्रो में ओला एस1 इलेक्ट्रिक स्‍कूटर को लॉन्‍च किया था। ओला के संस्‍थापक भाविश अग्रवाल ने कहा कि उपभोक्‍ता अपने वाहन को खरीदने, सर्विस करवाने और बेचने के लिए नए तरीकों की तलाश कर रहे हैं। वह अब अधिक पारदर्शिता और डिजिटल अनुभव चाहते हैं। ओला कार्स के साथ हम नए और पुराने दोनों वाहनों की खरीद, बिक्री और ओवरऑल ओनरशिप के लिए पूरी तरह से एक नया अनुभव लेकर आएंगे।  

यह भी पढ़ें: खुशखबरी, नया वाहन खरीदने पर मिलेगी रोड टैक्‍स में 25% की छूट…

यह भी पढ़ें: मुकेश अंबानी से सबसे अमीर व्‍यक्ति का तमगा छीन सकता है ये कारोबारी, तेजी से बढ़ रही है संपत्ति

यह भी पढ़ें: जो काम फ्यूचर ग्रुप नहीं कर पाया अब उसे अंजाम देंगे मुकेश अंबानी…

यह भी पढ़ें:रेलवे के 11.56 लाख कर्मचारियों को मिला दिवाली का तोहफा, दशहरा से पहले मिलेगा इतना बोनस

यह भी पढ़ें: मोदी सरकार लाखों लोगों को देगी रोजगार, मंत्री मंडल ने दी पीएम-मित्र योजना को मंजूरी