One died in a car and bike collision, the family members of the deceased were in a bad condition | कार और बाइक की भिड़ंत में एक की मौत, मृतक के घरवालों का रो-रो कर हुआ बुरा हाल

रायसेन12 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
बाइक और कार की हुई टक्कर - Dainik Bhaskar

बाइक और कार की हुई टक्कर

बुधवार को जिले के धनगवा गांव में तेंदोनी नदी के पास बाइक और कार की टक्कर में एक की मौत हो गई। वहीं हादसे में 3 लोग घायल हो गए हैं। मोबाइल नेटवर्क के चलते हुई प्रशासन को देरी से सूचना मिल पाई। सूचना मिलते ही घायलों को एम्बुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिलवानी पहुंचाया।

जानकारी के अनुसार, बुधवार को 11 बजे तेन्दोनी नदी पुल के पास मोड़ पर बलेनो और दो बाइक की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। जिस वजह से कार और बाइक सड़क से नीचे खाई में उतर गई। बाइक को रोंदते हुए कार खाई में गिर गई। बाइक सवार वीरेन्द्र, गीता, सुशीला, कमलेश घायल हो गए हैं। कार सवार मौके से कार सवार फरार हो गया। ग्रामीणों की मदद से घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। जहां घायलों के प्राथमिक इलाज के बाद, उन्हें रायसेन जिला चिकित्सालय रायसेन रैफर किया गया। रायसेन जाते समय कमलेश प्रजापति की मौत हो गई। पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर लिया है। ग्रामीणों के मुताबिक मृतक दो भाई थे। पिता की पहले ही मौत हो चुकी है। मृतक की एक छोटी बेटी भी है, मां और पत्नी की रो-रो कर हालत बुरी हो गई है।

खबरें और भी हैं…