sam curran out of ipl 2021 and t20 world cup due to injury csk vs dc | MS Dhoni को लगा बड़ा झटका, ये खिलाड़ी IPL और वर्ल्ड कप से हुआ बाहर

नई दिल्लीः आईपीएल महामुकाबले में निर्णायक मैच से पहले ही चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को बड़ा झटका लगा है. साछ ही टी 20 वर्ल्ड कप में इंग्लैंड की उम्मीदों को भी बड़ा झटका लगा है. दरअसल, टीम का स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी सैम करन चोट के चलते टीम से बाहर हो गए हैं। उनकी जगह टाम करन को जगह दी गई है.

चेन्नई को बड़ा झटका

टीम पहले ही स्टार खिलाड़ियों कि ख़राब फॉर्म से जूझ रही है. इसी कड़ी में अब एक और मुसीबत चेन्नई की टीम के सामने खड़ी हो गई है. चेन्नई की स्टार आलराउंडर सैम कुरेन  (Sam curran) चोट की वजह से आईपीएल और वर्ल्ड कप से बाहर हो गए हैं. 

इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने जारी किया बयान 

इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने सैम की चोट की जानकारी हुए कहा कि उन्हें टी20 विश्व कप के लिए चुने गए 15 सदस्यों वाले दल में शामिल किया गया था. और वो  आईपीएल के जरिए खुद को यूएई की परिस्थितियों में विश्व कप के लिए तैयार कर रहे थे.

उन्होंने आगे कहा कि सैम ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ चेन्नई सुपर किंग्स के मैच के दौरान पीठ में दर्द की शिकायत की थी. ECB ने अपने बयान में कहा, ‘स्कैन के नतीजों से चोट का पता चला. वह अगले एक-दो दिनों वापस UK लौटेंगे और दोबारा स्कैन कराएंगे. इसके अलावा ECB की मेडिकल टीम भी इस सप्ताह उनकी स्थिति की समीक्षा करेगी.

आईपीएल में सैम का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है. उन्होंने अभी तक सिर्फ दो मैच खेलें हैं. इस दौरान उनका प्रदर्शन बेहद ख़राब रहा है. उन्होंने दोनों मैचों में कुल 8 ओवरों में 111 लुटाए हैं. इसके अलावा उन्होंने सिर्फ चार रन बनाए हैं. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.