Seven Member Of A Family Killed As A Car Returning From Marriage Party Felled In A River – पाकिस्तान: शादी से लौट रही कार नदी में गिरी, एक ही परिवार के सात लोगों की मौत

वर्ल्ड डेस्क, अमर उजाला, इस्लामाबाद
Published by: सुभाष कुमार
Updated Sat, 02 Oct 2021 09:47 PM IST

सार

हादसे के वक्त परिवार शादी के समारोह में शामिल होकर अपने घर वापस आ रहा था। कार में चार महिलाएं दो बच्चे और एक आदमी जो कार चला रहा सवार थें।

शादी से लौट रही कार नदी में गिरी, एक ही परिवार के सात लोगों की मौत

शादी से लौट रही कार नदी में गिरी, एक ही परिवार के सात लोगों की मौत
– फोटो : social media

ख़बर सुनें

विस्तार

पाकिस्तान की राजधानी इस्लामाबाद से बड़े हादसे की खबर सामने आई है। पुल की रेलिंग से टकरा कर कार के नदी में गिर जाने से एक ही परिवार के सात लोगों की मौत हो गई। कार इस्लामाबाद के ही निकट एक नदी में गिरी।

हादसे के वक्त परिवार शादी के समारोह में शामिल होकर अपने घर वापस आ रहा था। कार में चार महिलाएं दो बच्चे और एक आदमी जो कार चला रहा सवार थें। रास्ते में गाड़ी फिसल कर पुल की रेलिंग से टकरा गई और नदी में गिर गई, जिसमें डूबकर सभी की मौत हो गई। सुबह नदी में पानी कम होने के बाद कार दिखाई प़़ड़ी, इसके बाद कार को बाहर निकाला गया।

पुलिस और बचाव दल ने मौके पर पहुंच कर शवों को अस्पताल पहुंचाया। बता दें कि पाकिस्तान के इस्लामाबाद समेत विभिन्न प्रातों में इन दिनों भारी बारिश हो रही है जिससे नदियों में बाढ़ सी स्थिति बनी हुई है।