T20 World Cup: Former Pakistan Leg Spinner Makes Mockery Of Abdul Razzaq After Later Had Told That Pakistan Will Beat India In T20 World Cup Video

खास बातें

  • रज्जाक की अपने ही देश में हो रही जगहंसाई
  • पूरी तरह से बेवकूफाना बात-कनेरिया
  • रज्जाक को ऐसी बात नहीं करनी चाहिए

नयी दिल्ली:

T20 World Cup 2021:  पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर अब्दुल रज्जाक को उन्हीं के देश के साथी खिलाड़ी और लेग स्पिनर दानिश कनेरिया ने उनके उस बयान के लिए आड़े हाथ लिया है, जिसमें रज्जाक ने कहा था कि शुरू होने जा रहे टी20 विश्व कप में पाकिस्तान 24 अक्टूबर को खेले जाने वाले मुकाबले में भारत को मात दे देगा. दरअसल अब्दुल राज्जाक ने कहा था कि पाकिस्तान के सामने भारतीय टीम का कोई मुकाबला नहीं है और पाकिस्तान की टीम भारत से कहीं ज्यादा बेहतर है. 

दानिश ने कहा कि मैं  पाकिस्तान ने जो अच्छा किया है, उसका श्रेय उन्हें जानता है, लेकिन एक स्वतंत्र समीक्षक के तौर पर मैं कहूंगा कि पाकिस्तान के प्रदर्शन में निरंतरता कहां है. उसके पास बल्लेबाज नहीं, उसके पास गेंदबाज नहीं हैं. बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान को छोड़कर पाकिस्तान के पास बल्लेबाजों का अभाव है. पूर्व लेग स्पिनर ने कहा कि रज्जाक का यह कहना कि अगर आप रोहित और विराट को आउट कर लेते हैं, तो बाकी टीम को समेटने में ज्यादा मुश्किल नहीं होगी, पूरी तरह से बेवकूफी भरी बात है. 

कनेरिया बोले कि मैं पहले यह जानना चाहता हूं कि पाकिस्तान टीम में उन बल्लेबाजों के नाम बताएं, जो आपको मैच जिता सकते हैं या मैच विनर हैं. हाल ही में पाकिस्तान इंग्लैंड की बी टीम से हारा. फिर इंग्लैंड ने टी20 में मात दी. ऐसे में टी20 में आपकी पोजीशन क्या है. सच यह है कि पाकिस्तान टीम का चयन ही अभी तक बौखलाया हुआ है. सेलेक्टर ही कन्फ्यूज हैं कि किस लड़के को लेकर जाएं और किसे नहीं. दानिश ने कहा कि कनेरिया ने बहुत ही खराब बयान दिया है और टेस्ट क्रिकेटर होने के नाते उन्हें इस तरह की बातें नहीं करनी चाहिए. वह एक बड़े खिलाड़ी रहे हैं. 

दानिश ने कहा कि यह सही है कि सभी की अपनी-अपनी राय होती है, लेकिन मेरा मानना है कि भारत सभी विभागों में पाकिस्तान पर इक्कीस है. भारत के पास बॉलिंग में बुमराह जैसे बॉलर हैं, जडेजा जैसा ऐसा खिलाड़ी है, जो फिलहाल दुनिया में किसी ही टीम के पास है. पंत के रूप में भारत के पास एक डायनामिक खिलाड़ी हैं, तो हार्दिक बैटिंग से मैच बदल देते हैं. फिर इशान किशन जैसा बेहतरीन खिलाड़ी टीम में आया है, तो केएल राहुल की आनदेखी कौन कर सकता है, लेकिन पाकिस्तान टीम में ऐसा कौन सा खिलाड़ी है. 

 ये भी पढ़ें 
IPL 2021 : जम्मू-कश्मीर के उमरान मलिक ने इस सीजन की सबसे तेज गेंद करके मचाया गदर, लोग बोले- ‘भारत का स्पीड गनत
IPL 2021: केन विलियमसन ने तूफानी थ्रो से मैक्सवेल को किया रन आउट, एक पल में बदल दिया मैच, देखें Video
IPL 2021: क्रिश्चियन ने अपनी ही गेंद पर लिया खतरनाक कैच, देखकर हर्षा भोगले बोले-‘ Best Catch होगा’- Video
IPL में हर्षल पटेल का बड़ा कारनामा, बुमराह का रिकॉर्ड तोड़ बने नंबर वन भारतीय गेंदबाज

VIDEO: IPL: नहीं चल रहा धोनी का बल्ला, जानें एक्सपर्ट की राय