T20 World Cup: Sri Lanka Includes Five More Players In The Squad For T20 World Cup, Team To Fly For Oman Tomorrow

T20 World Cup: यूएई और ओमान में खेले जाने वाले आगामी टी20 वर्ल्ड कप के लिए श्रीलंका ने अपनी स्क्वॉड में पांच और खिलाड़ियों को शामिल किया है. श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड (SLC) ने शुक्रवार को इस बात की जानकारी दी. श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड की सिलेक्शन कमिटी ने पाथुम निस्संका, मिनोद भानुका, अशेन बंडारा, लक्षण संदकन और रमेश मेंडिस को अपनी टी20 वर्ल्ड कप की टीम में शामिल किया है. इस से पहले श्रीलंका ने कप्तान दासुन शनाका की अगुवाई में 4 रिजर्व प्लेयर्स मिलाकर वर्ल्ड कप के लिए कुल 19 सदस्यीय टीम का एलान किया था. 

श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने ट्विटर पर इन नए पांच खिलाड़ियों को शामिल करने को लेकर जानकारी दी. साथ ही उसने कहा कि, खेल मंत्री नमल राजपक्षा ने इन पांच अतिरिक्त प्लेयर्स को वर्ल्ड कप की टीम में शामिल करने की सहमति दे दी है. 

टी20 वर्ल्ड कप के लिए श्रीलंका कर चुका है 23 प्लेयर्स के नाम का एलान 

साथ ही श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने जानकारी दी कि, “लहिरु मधुशनाका जो पहले टीम में शामिल किए गए थें अब इंजरी के चलते टीम के साथ यूएई नहीं जाएंगे.” इस के साथ ही अब टी20 वर्ल्ड कप के लिए श्रीलंका के प्लेयर्स की कुल संख्या 23 हो गई है. बता दें कि, श्रीलंका ने 12 सितंबर को वर्ल्ड कप के लिए 19 प्लेयर्स के नाम का एलान किया था, जिनमें चार रिजर्व प्लेयर्स भी शामिल हैं. 

श्रीलंका की टीम टी20 वर्ल्ड कप के लिए कल ओमान रवाना हो रही है. टीम 18 अक्टूबर को टी20 वर्ल्ड कप के क्वॉलिफायर में अपना पहला मुकाबला नामीबिया के खिलाफ खेलेगी. इसके बाद टीम आयरलैंड और नीदरलैंड की टीम से मैच खेलेगी. टी20 वर्ल्ड कप क्वॉलिफायर से पहले श्रीलंका की टीम 7 और 9 अक्टूबर को ओमान के खिलाफ दो टी20 इंटरनेशनल मुकाबले खेलेगी. 

यह भी पढ़ें 

PBKS vs KKR: जीत पर कप्तान राहुल ने कहा- ‘हमें अब ऐसे करीबी मैच खेलने की हो गई है आदत’=