Three Cars Overturned One After The Other On The Highway – हाईवे पर एक के बाद एक पलटीं तीन कारें

पांढुर्ना की ओर आ रही तीनों कार के पलटने की वजह मरम्मत के लिए खोदी गयी सडक़ की धूल के कारण अचानक ब्रेक लगाने और स्लीप होना बताया जा रहा है।

छिंदवाड़ा/पांढुर्ना. नेशनल हाईवे 47 पर ग्राम हिवरा सेनडवार के पास शनिवार रात लगभग 9 बजे एक के बाद एक तीन कार पलट गई। घटना के पीछे नेशनल हाईवे विभाग की बड़ी लापरवाही सामने आ रही है। हादसे में तीन लोग घायल हो गए हैं। जानकारी के अनुसार पांढुर्ना की ओर आ रही तीनों कार के पलटने की वजह मरम्मत के लिए खोदी गयी सडक़ की धूल के कारण अचानक ब्रेक लगाने और स्लीप होना बताया जा रहा है। इन वाहनों में सवार पांच लोगों को उपचार के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
तिगांव में दो मोटरसाइकिल में भिड़ंत, दो गम्भीर घायल
पांढुर्ना . शुक्रवार की रात को तिगांव और मारूड़ रोड के बीच दो मोटरसाईकिलों में तेज रफ्तार से सीधी टक्कर हो गई। इस घटना में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को डायल 100 और 108 की मदद से सिविल अस्पताल में भर्ती किया गया। मिली जानकारी के अनुसार तिगांव निवासी तुकाराम ढोमने 60 वर्ष, महादेव ढोमने और गनपत मारूति बोरीवार 30 वर्ष एक मोटरसाइकिल से जा रहे थे वहीं मारूड निवासी श्यामू सिरसाम 50 वर्ष, राजू सालिकराम कुमरे 45 वर्ष और दिवाकर कवडेती 40 वर्ष की बाइक से भिडं़त हो गई। घटना में एक व्यक्ति का पैर फ्रेक्चर हो गया वहीं एक अन्य सिर पर गंभीर चोंट आई है। बताया जाता है कि तिगांव निवासी तुकाराम और मारूड निवासी श्यामु सिरसाम को नागपुर रैफर किया गया है।






Show More