Viral Video: ट्रक से गिरने वाला था शख्स, फिर कार वाले ने जो किया वो आपका दिल जीत लेगी | Columnist Tarek Fatah shares a video on Koo goes viral

तारिक फतेह ने अपने कू अकाउंट पर ये वीडियो शेयर किया है

तारिक फतेह ने अपने कू अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें एक शख्स ट्रक पर खड़ा नजर आता है. इसके अगले ही पल एक कार वाले ने कुछ ऐसा किया, जो आपका दिल जीत लेगी.

TV9 Hindi

  • TV9 Hindi
  • Publish Date – 8:24 am, Sat, 2 October 21Edited By: आयुष कुमार
    Follow us – google news

लेखक तारिक फतेह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वे जब भी सोशल मीडिया के किसी भी प्लेटफॉर्म पर कोई पोस्ट शेयर करते हैं, तो वह फौरन वायरल हो जाती है. ताजा मामला सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Koo से जुड़ा हुआ है. तारिक फतेह ने अपने कू अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें एक शख्स ट्रक पर खड़ा नजर आता है. इसके अगले ही पल एक कार वाले ने कुछ ऐसा किया, जो आपका दिल जीत लेगी. यह वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. यूजर्स लगातार इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

तारिक फतेह ने अपने कू अकाउंट @Fatah पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, कुछ लोग ऐसे भी. महज 24 सेकंड का ये वीडियो अब वायरल हो गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स ट्रक पर खड़ा हुआ है. वह किसी सामान को वहां से हटाने की कोशिश करता हुआ नजर आता है. इसके बाद जैसे ही दूसरी ओर जाता है कि तभी उसका बैलेंस बिगड़ता है और वह ट्रक से सीधे सड़क पर गिरने लगता है.

हालांकि, शख्स बड़ी फुर्ति दिखाते हुए खुद को गिरने से बचा लेता है. लेकिन शरीर के वजन के चलते वह ट्रक पर उल्टा ही लटका रहता है. इस दौरान आपको ऐसा लगेगा कि कहीं इस शख्स के साथ कोई अप्रिय घटना न घट जाए. इसी बीच, एक कार उस दिशा में आती हुई दिखाई देती है. इसके बाद कार वाले ने जो कुछ भी किया, वह यकीनन आपका भी दिल जीत लेगी. कार वाला ट्रक से लटके हुए शख्स के पास जाकर रुक जाता है और उसे ऊपर उठने में मदद करता है.

तारिक फतेह के इस वीडियो को सैकड़ों लोगों ने लाइक किया है. वहीं, 40 से ज्यादा लोगों ने इसे अपने फीड पर शेयर किया है. वीडियो देखने के बाद ज्यादातर लोग कार वाले की तारीफ में कसीदे पढ़ रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट किया है, ये ट्रू ह्यमून स्पिरिट है. इसके अलावा कुछ यूजर्स ने इमोटिकॉन के जरिए अपना रिएक्शन दिया है.

ये भी पढ़ें: 7 साल के बेटे ने पापा पर आजमाया एग ड्रॉप ट्रिक, VIDEO में देखिए आगे फिर क्या हुआ