Woman Die During Treatment Family Blame Murder Crime News – मैनपुरी: आगरा में इलाज के दौरान विवाहिता की मौत, मायका पक्ष ने लगाया हत्या का आरोप

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, मैनपुरी
Published by: Abhishek Saxena
Updated Fri, 01 Oct 2021 07:10 PM IST

सार

मायका पक्ष द्वारा लगाए गए हत्या के आरोप के बाद मैनपुरी पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

demo pic

demo pic

ख़बर सुनें

विस्तार

मैनपुरी के गांव दलेल नगर में दो दिन पूर्व विवाहिता को ससुरालीजनों ने आगरा के अस्पताल में भर्ती कराया। गुरुवार को विवाहिता ने दम तोड़ दिया। मायका पक्ष के लोगों ने ससुरालीजनों पर दहेज के लिए प्रताड़ित करने व हत्या करने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी। शुक्रवार को पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया। वहीं रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई करने की बात कही है।

अस्पताल में उसका इलाज करा रहे थे ससुरालीजन

थाना एलाऊ क्षेत्र के गांव किशोरपुर निवासी मेघनाथ सिंह ने 27 अप्रैल 2021 को पुत्री सीमा की शादी थाना क्षेत्र के दलेल नगर निवासी गजेंद्र कुमार के साथ की थी। कुछ दिन पूर्व सीमा को बुखार आया था, तब दवा चलने के बाद वह ठीक हो गई थी। बुधवार को ससुरालीजन सीमा को आगरा ले गए, वहां एक अस्पताल में उसका इलाज करा रहे थे। जब इस बात की जानकारी मायके पक्ष के लोगों को हुई तो वह लोग भी आगरा पहुंच गए, लेकिन तब तक सीमा की मौत हो चुकी थी। मायके पक्ष की ओर से पुलिस को सूचना दी गई। मृतका के भाई पुष्पेंद्र ने आरोप लगाया कि दहेज की मांग को लेकर ससुरालीजन बहन को प्रताड़ित कर रहे थे। मांग पूरी न होने पर उक्त लोगों द्वारा हत्या कर दी गई। थाना पुलिस ने शुक्रवार को शव का पोस्टमार्टम कराया। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई करने की बात कह रही है।

ये भी पढ़ें… 

लगी मुहर: एटा शहर को मिलेगी कल्याण सिंह के नाम की नई पहचान, पालिका की बोर्ड बैठक में प्रस्ताव पास

अमर उजाला फाउंडेशन: रक्तदान कर महादानी बनें लोग, कहा- इससे बड़ा कोई पुण्य नहीं